क्या राम मंदिर पर भी बुलडोजर चलेगा, उदित राज के बयान से भड़के यूजर्स ने कहा-जाहिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2432716

क्या राम मंदिर पर भी बुलडोजर चलेगा, उदित राज के बयान से भड़के यूजर्स ने कहा-जाहिल

Udit Raj: दिल्ली कांग्रेस के नेता और पूर्व सांसद उदित राज के राम मंदिर पर बुलडोजर चलाने की बात ने एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है. एक लड़की से गैंगरेप की घटना के बाद उदित राज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पूछा है क्या राम मंदिर पर भी बुलडोजर चलेगा ?

क्या राम मंदिर पर भी बुलडोजर चलेगा, उदित राज के बयान से भड़के यूजर्स ने कहा-जाहिल

Ram Mandir: राम मंदिर को लेकर कांग्रेस, सपा समेत  कई  विपक्षी दलों के नेता अपनी बयानबाजी से पार्टी को बार-बार कठघरे में खड़ा करते रहे हैं. इस बीच दिल्ली कांग्रेस के नेता और पूर्व सांसद उदित राज के राम मंदिर पर बुलडोजर चलाने की बात ने एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है. एक लड़की से गैंगरेप की घटना के बाद उदित राज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पूछा है क्या राम मंदिर पर भी बुलडोजर चलेगा ? कांग्रेस नेता के इस भड़काऊ बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे और कांग्रेस नेता को खूब खरी खोटी सुनाई.

एक लड़की से तीन बार हुआ सामूहिक दुष्कर्म 
दरअसल अयोध्या में एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया था. लड़की ने अपनी शिकायत में बताया था कि 16 से 25 अगस्त के बीच तीन बार उससे सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने दो सितंबर को केस दर्ज कर अब तक पांच आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस केस में दो नाबालिग भी आरोपी हैं.  अयोध्या पुलिस ने भी अपने सोशल मीडिया अकांउट पर रेप से जुड़ी भ्रामक खबरें फैलने की सूचना दी थी. 

इस घटना के बाद कांग्रेस नेता ने एक्स पर पोस्ट किया-राम मंदिर में सफाईकर्मी के रूप में काम करने वाली एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. क्या राम मंदिर पर भी बुलडोजर चलेगा?' इसके बाद सोशल मीडिया पर जैसे आग लग गई हो. यूजर्स ने कांग्रेस नेता पर जमकर भड़ास निकाली.fallback

Vivekanand Vinay नाम के यूजर ने लिखा कि इस विषय में राम मंदिर को जबरदस्ती घसीटा जा रहा है, पता होना चाहिए कि इस घटना का श्री राम मंदिर से दूर दूर तक कोई संबंध नहीं है जाहिलों.

एक यूजर ने लिखा, क्यों? तुम्हारे बाप ने बनाया है क्या राम मंदिर जो जब मन करेगा ढहा दोगे? हमने 500 वर्षों तक अपना रक्त बहाया है, मुगलों की बर्बरता सही है. कानूनी प्रक्रियाओं में उलझे हैं, तब जाकर हमें ये राम मंदिर मिला है. हिंदुओं ने पाई-पाई जोड़कर अपनी मेहनत से इसे बनवाया है, तुम्हारे बाप ने नहीं. तुम लोग तो इसमें अड़ंगा लगाने वाले लोग थे. अब ये तैयार हो गया हतो देखा नहीं जा रहा? फैजाबाद जिला 2650 स्क्वायर किलोमीटर का है, जहां पूरे क्षेत्र में कहीं कोई भी अपराध होगा तो तुम राम मंदिर पर बुलडोजर चलाने की मांग कर दोगे?

Trending news